गंभीर कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती Indian Cricketer ऋषभ पंत।

भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत जो कि delhi Capitals (DC) के Captan भी है उत्तराखंड में अपने घर रुड़की के पास एक गंभीर कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

आपातकालीन उपचार करने वाले डॉ. सुशील नागर के अनुसार, पंत ज्यादा चोटें उनके माथे और घुटने पर आई हैं।  हालांकि, पहले एक्स-रे से पता चलता है कि कोई फ्रैक्चर नहीं है और कार में आग लगने के बावजूद पंत के शरीर पर कोई जलने का निशान नहीं है।

पंत के माथे पर दो घाव हैं, एक बायीं आंख के ठीक ऊपर और दूसरा  घुटने का लिगामेंट फट गया है;  और उनकी पीठ पर खरोंच के निशान हैं।  उन्हें देहरादून के MAX HOSPITAL भेजा गया है, जहां MRI सहित आगे के स्कैन से चोटों की सटीक सीमा और आगे के उपचार के बारे में पता चलेगा।  पंत सुबह 6 बजे अस्पताल पहुंचे।

Source – India Tv News

हादसा शुक्रवार को हुआ, जब पंत नई दिल्ली लौट रहे थे।  देहरादून ले जाने से पहले उन्हें एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

NDTV ने उत्तराखंड पुलिस के महानिदेशक अशोक कुमार के हवाले से कहा, “INDIAN CRICKETER Rishabh Pant की कार सुबह करीब 5:30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई।”  “घटना रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट में हुई। पंत ने जो कहा, उसके अनुसार, गाड़ी चलाते समय उन्हें झपकी आ गई और परिणामस्वरूप कार डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई। उन्हें रुड़की अस्पताल ले जाया गया, जहां से अब उन्हें स्थानांतरित कर दिया गया है।”  देहरादून।”

25 वर्षीय पंत श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें टेस्ट से पहले मजबूती और अनुकूलन के लिए बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना था।  फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार होना था।

उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 93 रन की मैच विनिंग पारी खेली, जिससे भारत को 2-0 से सीरीज जीतने में मदद मिली।

Leave a Reply