देखें: MS Dhoni का IPL 2023 से पहले Channai super kings Camp में भव्य स्वागत हुआ

इस बार INDIAN PREMIER LEAGUE (IPL) फिर से एक घर और बाहर खेला जाएगा, जिसमें एमएस धोनी तीन साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चेन्नई में खेलेंगे।

MS Dhoni इंडियन प्रीमियर लीग (Ipl) 2023 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में वापस आ गए हैं और प्रशंसक इसे लेकर गदगद हैं।  MS Dhoni Captain COVID प्रतिबंधों के कारण तीन साल के अंतराल के बाद चेन्नई में अपना पहला IPL मैच खेलेंगे और यह जानकर प्रशंसक शांत नहीं रह सकते।  CSK ने Dhoni का टीम होटल में चेकिंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।  ipl 31 मार्च से शुरू हो रहा है और सभी टीमों ने अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

https://www.instagram.com/reel/CpSlXnbAr5O/?igshid=NTdlMDg3MTY=

इंडियन प्रीमियर लीग (ipl) 2023 का शेड्यूल 31 मार्च को उद्घाटन मैच में गुजरात का सामना कर रहे Channai super kings के साथ है। इस बार ipl फिर से एक घर और बाहर खेला जाएगा, जिसमें एमएस धोनी तीन साल बाद csk के लिए चेन्नई में खेलेंगे। भारत के पूर्व कप्तान के चेन्नई में बहुत बड़े प्रशंसक हैं।  ipl 2023 के कार्यक्रम की घोषणा के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के स्वागत के बारे में बात की, जब वह लगभग तीन साल बाद चेपॉक में मैदान पर उतरेंगे।

“यह एक अद्भुत क्षण होगा। मुझे लगता है कि पिछले साल, हम सभी इस धारणा के तहत थे कि MSD फिर से वापस आएंगे। IPL सीज़न के अंत में, उन्होंने यह कहने के लिए बड़ी टिप्पणी की कि वह वापस आ जाएंगे। अब, क्या  इसका मतलब यह है कि येलो आर्मी यह है कि चेन्नई ने अचानक वरिष्ठ नेता के इर्द-गिर्द एक उत्साह जगा दिया, जिसने इसे इतने लंबे समय तक किया है। यह, निश्चित रूप से, मुझे लगता है, उनके आईपीएल करियर के करीब होगा। इसलिए, वे कुछ खेल  शुरुआत न केवल प्रशंसकों के लिए महत्वपूर्ण होने वाली है, उनका प्रदर्शन इस सीजन में सीएसके के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है,” हेडन ने कहा।

Leave a Reply